Masala Diary

नरेंद्र मोदी लहर ने विरोधियों के साथ मुझे भी डूबा दिया : नवजोत सिंह सिद्धू

"राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद आखिरकार पूर्व क्रिकेटर और सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी चुप्पी तोड़ी और साफ किया की ये निर्णय उन्होंने क्यूँ लिया.

मैदान पे लंबे लंबे छक्को और माइक पे लंबे संवादों से लोगों का मुंह बंद करने वाले सिद्धू ने जब आज अपना मुंह खोला तो बीजेपी के खिलाफ उनका रवैया बहुत सख्त दिखा. इस्तीफा देने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा की उन्हें पंजाब से दूर रहने को कहा गया इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया। उन्होंने कहा की पंजाब उनका घर है और वे इस से दूर नहीं रह सकते.अपने ही अंदाज़ में उन्होंने कहा 'पंक्षी शाम को अपने घर ही लौटता है, फिर सिद्धू पंजाब कैसे छोड़ सकता है'.

उन्होंने बीजेपी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा की मुझे बिना कोई कारण बताए पंजाब से दूर रहने को कहा, जिस पंजाब ने मुझे चार बार चुना उस पंजाब को मै कैसे छोड़ सकता हूं.मेरे लिए दुनिया की कोई भी पार्टी पंजाब से ऊपर नहीं है, जहां पंजाब का हित होगा सिद्धू वहीं होगा.

यहां उन्होंने प्रधानमंत्री को भी निशाने पे लिया, सिद्धू ने कहा की 'सिद्धू को तब पंजाब से चुनाव लड़ने बोला, जब विरोधी लहर थी. सिद्धू जीता. लोगों ने विश्वास किया और चार बार मौका दिया. लेकिन जब मोदी साहब की लहर आई तो विरोधी डूबे ही, सिद्धू को भी डुबो दिया'.

सिद्धू के बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद उनकी आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की खबर चल रही थी ,हालांकि वो आम आदमी पार्टी में सम्मिलित होने के सवाल को टाल गए , उन्होंने कहा की जहां पंजाब का हित होगा वे वहीं मिलेंगे.

"

Laoding...