Masala Diary

दिल्ली पुलिस के खिलाफ हाईकोर्ट जाएगी दिल्ली सरकार

"दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस के बिच दूरियां और बढ़ती ही जा रही है. आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान और नरेश यादव की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली सरकार पुलिस का चेहरा खुलेआम सबके सामने लाने के लिए हाईकोर्ट में याचना करेगी. आम आदमी पार्टी का कहना है की सोची साजिश के तहत उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.

साथ ही साथ आम आदमी पार्टी के संयोजक दिलीप पांडेय का कहना है की पुलिस केंद्र सरकार के दबाव में आकर काम कर रही है. और साथ ही उनका कहना ये है की 'पंजाब पुलिस पहले ही आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरिफ्तार कर रही है, अब गुजरात और गोवा पुलिस को भी दिल्ली आना चाहिए'.

शनिवार को दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दो नेताओ को अलग अलग मामलों में गिरफ्तार किया था. दिलीप पांडेय का कहना है की पुलिस जान बूझ के उनकी पार्टी के नेताओं को परेशान कर रही है. अमानतुल्लाह खान को एक महिला को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, पार्टी का कहना है की महिला 3 बार अपना बयान बदल चुकी है और वो पुलिस के दबाव में आकर ऐसा कर रही है.

आम आदमी पार्टी काफी दिनों से दिल्ली पुलिस को अपने नियंत्रण में करने की अपील कर रही है, और केंद्र सरकार के अधीन में काम करने वाली दिल्ली पुलिस के काम की आलोचना करती आ रही है. अब देखना ये है की इस नए मामले के बाद दिल्ली पुलिस और सरकार के बिच कितना मतभेद बढ़ता है.

"


Laoding...