उत्तर प्रदेश चुनावों से पहले प्रधानमंत्री का पूर्वांचल दौरा

"उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव की तयारी बीजेपी ने अभी से चालू कर दी है, उसी सिलसिले में गोरखपुर पहुंचे प्रधानमंत्री ने गोरखपुर को खाद फैक्ट्री और एम्स के रूप में दो बड़े तोहफे दे डाले. प्रधानमंत्री ने 2014 के लोक सभा चुनावों से पहले जब गोरखपुर आये थे तब उन्होंने ने एम्स और खाद कारखाने डालने का वादा किआ था. और आज वो अपनी बात पे मुहर लगाने पहुंचे तो वहां के स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओ में गजब का उत्साह देखने को मिला. इस दौरान उनके साथ राजयपाल राम नाइक और गोरखपुर के प्रसिद्ध योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे.

अपनी यात्रा की शुरुआत प्रधानमंत्री ने गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर में दर्शन कर के की. यहां संतो की सराहना करते हुए कहा की धर्मकर्म के काम के साथ साथ समाज को अजय बढ़ने में शान्तो का योगदान अहम रहा है। कई संत पशुओं के लिए काम करते हैं कई अपने भक्तो को सौचालय बनाने के लिए प्रेरित करते हैं, कई स्वस्थ कैंप लगवाते है, देश को आगे बढ़ाने में संतो की भूमिका अहम रही है.

प्रधानमंत्री ने कहा की पूर्वी भारत के किसानों के साथ अन्याय हो रहा , इस देश को एक और हरित क्रांति की जरूरत है, उन्होंने बताया की इस महँगाई के ज़माने में किसान हिट के लिए उनकी सरकार ने यूरिया के दामों में भारी गिरवाट की है.

साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार को सुनाते हुए कहा की परिवार की राजनीति बंद करो, जातिवाद के नाम पे जहर फैलाना बंद करो, लखनऊ को एक तेज दौड़ने वाली सरकार की जरुरत है.

"

Laoding...