मायावती को अपशब्द कहने पर लखनऊ में हंगामा,बीजेपी उपाध्य्क्ष निष्कासित

"बसपा सुप्रीमो को अप्सब्द कहने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है , बीएसपी नेता आज हज़रतगंज की सड़को पे जुटे और बीजेपी के दयाशंकर के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. बीएसपी नेताओं ने ये साफ जाहिर कर दिया की ये मामला माफ़ी मांगने से खत्म नहीं होगा और इस पर कानूनी कार्यवाही होगी.

मामला ,उत्तर प्रदेश के मऊ जिले का है जहां बीजेपी के दयाशंकर सिंह ने मायावती के टिकट बांटने के अंदाज़ की वेस्यवृति से तुलना कर दी थी. उन्होंने कहा था की ""अगर कोई उन्हें 1 करोड़ देगा तो वो उसे टिकट देंगी , पर अगर एक घंटे बाद कोई उन्हें 2 करोड़ देगा तो टिकट उसे दे देंगी , और अगर शाम को कोई 3 करोड़ देगा तो उसे प्रत्याशी बना लेंगी "" फिर उनकी तुलना वेश्या से करते हुए कहा की इस से अच्छी तो वेश्या होतीं हैं जो अपने वादों पे खरी उतरती हैं.

ये मामला राज्यसभा में भी उठा जिसकी एक सुर में सबने निंदा की, इस मामले पे अरुण जेटली ने कहा 'यह सही नहीं है और मैं ऐसे शब्दों के उपयोग की निंदा करता हूं और अगर किसी व्यक्ति ने ऐसा कहा है तो हम इसकी जांच करेंगे. मैं निजी तौर पर खेद व्यक्त करता हूं। मैं आपके सम्मान के साथ संबद्ध हूं और आपके साथ खड़ा हूं.'

इस मामले के बाद बीजेपी ने दयाशंकर सिंह को उत्तर प्रदेश के बीजेपी उपाद्यक्ष के पद से हटा दिया है, और उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है.

"

Laoding...